Kapil Sharma Show में कैसे जाये? बिलकुल फ्री में 2024

2
Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye

कपिल शर्मा शो में कैसे जाये (Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye) : Kapil Sharma Show भारत के साथ साथ पूरी दुनिया में देखा जाता है। जो की Sony Liv टीवी चैनल पर आता है। जो लोग कपिल शर्मा की Comedy पसंद करते है, वह लोग एक बार इस शो में जरूर आना चाहते है। हालाकिं यह शो सभी लोगो का पसंदीदा शो है, लेकिन इस शो को लेकर लोगो के मन में बहुत से सवाल होते है।

जिनके बारे में हम आज इस लेख में जानेगे। सबसे बड़ा सवाल तो लोगो के मन में यह होता है, Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye? कपिल शर्मा शो टिकट कैसे बुक करें? Kapil Sharma Show Ticket Price क्या है? और कपिल शर्मा शो टिकट कैसे बुक करें। आज इस लेख में आपको कपिल शर्मा के शो से सम्बंधित सभी महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने वाली है।

अगर आप इस लेख को पूरा पढ़ लेते है, तो फिर आपको कभी भी गूगल पर यह सर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, कपिल शर्मा शो में जाने के लिए क्या करना पड़ता है? इस शो में कपिल शर्मा के साथ साथ और भी बहुत सारे लोग होते है, तो अपने अलग अलग किरदार से लोगो का मन जीत लेते है।

यहाँ पर प्रतियेक Episodes में कोई ना कोई बड़े Celebrities आते रहते है। अगर आप इस शो में जाते है, तो आपको भी Celebrities से मिलने का और उनसे बात करने का अवसर मिलता है। तो आइये जानते है, कपिल शर्मा के शो में कैसे जाये –

कपिल शर्मा शो में कैसे जाये (Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye)

कपिल शर्मा शो की शूटिंग मुंबई में दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी में होती है। आप भारत के किसी भी हिस्से में रहते है, तो आपको सबसे पहले मुंबई में आना होगा, इसके बाद आपको दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी (Dadasaheb Phalke Chitranagari) में जाना होगा जो की मुंबई के Goregaon में स्तिथ है। आप यहाँ की लोकेशन गूगल मैप की मदद से भी निकाल सकते है।

इसके बाद आपको यहाँ जाकर कपिल शर्मा शो के Coordinator से बात करनी पड़ेगी, जो की इस शो की जिम्मेदारी संभालता है। यह आपको शो में एंट्री करवा देगा। अगर आपको किसी वजह से शो में एंट्री नहीं मिलती है, तो आप शो के Coordinator से पूछ सकते है, की अगली शूटिंग कब है, आप उस दिन भी शो में आ सकते है।

आपको बता दें, की कपिल शर्मा शो में आने के लिए आपको एक रुपया भी किसी को नहीं देना होता है, यहाँ पर आपको बिलकुल फ्री में एंट्री मिलती है। शो में आने के लिए करीब 2000 हजार से ज्यादा लोगो की लाइन लगी होती है। जहाँ पर आपको फ्री में पास दिया जाता है। अगर आपका नंबर इस दौरान नहीं आता है, तो आप अगली शूटिंग के लिए इंतजार कर सकते है।

आप चाहे तो शो ट्विटर पर कपिल शर्मा के शो के मेकर्स को फॉलो करके उन्हें ट्वीट करके शो का पास लेने के लिए रिक्वेस्ट कर सकते है। इसके अलावा आप शो के मेकर्स के पास ईमेल भी कर सकते है। अगर आपकी जान पहचान शो के किसी क्रू मेंबर्स से है, तो भी आपको यहाँ का पास आसानी से मिल सकता है। इस तरह से आप बिलकुल फ्री में कपिल शर्मा के शो में जा सकते है। यहाँ जाने के लिए आपको किसी को भी एक रुपया देने की आवश्यकता नहीं है।

About Kapil Sharma Show

About Kapil Sharma Show
Show Name The Kapil Sharma Show
Also known as TKSS
Created by Kapil Sharma
Directed by Bharat kukreti
Anukalp Goswami
Vankush Arora
Starring Kapil Sharma
Archana Puran Singh
Srishty Rode
Kiku Sharda
Sumona Chakravarti
Gaurav Dubey
Ishtiyak Khan
Ketan Singh
Siddharth Sagar
Vikalp Mehta
Show Language Hindi
Producers Kapil Sharma
Salman Khan
Distributor Sony Pictures Networks
Original Network Sony Entertainment Television
Original Release 23 April 2016

कपिल शर्मा शो मुंबई में कहां होता है?

कपिल शर्मा शो मुंबई में दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी (Dadasaheb Phalke Chitranagari) होता है, जो की मुंबई के Goregaon में स्तिथ है। जिसका पूरा पता Film City Rd, Film City Complex, Aarey Colony, Goregaon, Mumbai, Maharashtra 400065 है।

कपिल शर्मा शो में जाने का तरीका

  • कपिल शर्मा शो की तारीख पता करे।
  • मुंबई में दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी जाएं।
  • शो Coordinator से संपर्क करे।
  • शो का टिकट लें।
  • कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे।
  • इस तरह से आप आसानी से कपिल शर्मा शो में जा सकते है।

कपिल शर्मा शो का मालिक कौन है?

अगर मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार देखा जाये, तो कपिल शर्मा शो के डायरेक्टर भारत कुकरेती है, और इस शो को होस्ट कपिल शर्मा शो करते है। वही अगर हम Wikipedia के अनुसार देखे तो कपिल शर्मा शो के Producers कपिल शर्मा और सलमान खान है।

कपिल शर्मा शो में क्या होता है?

कपिल शर्मा शो में बड़े बड़े सेलिब्रिटी आते है, जो की अपनी फिल्म का प्रमोशन करते है। कुछ सेलिब्रिटी को कपिल शर्मा शो द्वारा Invite किया जाता है। यह एक कॉमेडी शो है, जहाँ पर सेलेब्रिटी से कपिल शर्मा बात करते है। साथ ही Audience को भी सेलेब्रिटी के साथ बात करने का अवसर दिया जाता है, Audience सेलिब्रिटी से अपने सवाल कर सकते है। यह शो सबसे ज्यादा TRP वाला शो है। जिसे पूरी दुनिया में देखा जाता है।

Kapil Sharma Show Ticket Price क्या है?

कपिल शर्मा शो का टिकट प्राइस 0 रूपये है। अगर आप इस शो में जाना चाहते है, तो आपको एक भी रुपया किसी को भी देने की आवश्यकता नहीं है। यहाँ तक की अगर आप इस शो में जाते है, तो आपको फ्री में खाना भी मिलता है। और आपको कुछ रूपये भी दिए जाते है।

कपिल शर्मा शो टिकट कैसे बुक करें?

कपिल शर्मा शो का टिकट बुक करने के लिए आपको सबसे पहले मुंबई जाना होगा। इसके बाद आपको मुंबई में दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी जो की गोरेगांव में स्तिथ है, वजह जाकर शो के Coordinator से संपर्क करना होगा। जो की आपको शो के टिकट के बारे में पूरी जानकारी दे देगा। इस शो का टिकट बिलकुल फ्री होता है।

कपिल शर्मा शो नंबर

आपको बता दे, की इस शो को बुक करने के लिए किसी भी तरह का कोई नंबर नहीं है। हालाकिं आपको इंटरनेट पर बहुत सारे नंबर मिल जाएंगे। लेकिन आपको बता दें, की यह सभी नंबर गलत है। क्योकिं Kapil Sharma Show की Ticket Online Booking नहीं होती है। इसके लिए आपको मुंबई फिल्म सिटी जाना होगा।

Note : यह लेख “Kapil Sharma Show Me Kaise Jaye” इसके बारे में था। जिसमे हमने कपिल शर्मा शो से जुड़ी और भी कई महातपवूर्ण जानकारियों के बारे में जाना है। अगर आपका इस लेख से सम्बंधित कोई भी सवाल है, तो आप हमें कमेंट करके बता सकते है। अगर आपको यह लेख पसंद आया, तो कृपया इस लेख को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें, धन्यवाद।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here